JBL Go+ ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन्स हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
37

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी JBL ने सोमवार को अपना ऑनलाइन स्टोर भारत में शुरू किया है। कंपनी ने अपने JBL Go+ ब्लूटूथ स्पीकर और T205BT वायरलेस हेडफोन्स की बिक्री इस ऑनलाइन स्टोर से शुरू की है। इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को भारत में ऑनलाइन स्टोर पर लॉन्च किया गया है। आइए, जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट्स के कीमत और फीचर्स के बारे में

JBL Go+ ब्लूटूथ स्पीकर

इस ब्लूटूथ स्पीकर को 3,499 रुपये की प्राइस टैग के साथ उतारा गया है। इसके साथ ही ब्रांड 4 दिनों के लिए मेगासेल भी चला रही है, जो मंगलवार 7 अगस्त से शुरू हो चुकी है। इस सेल में जेबीएल के ग्राहक ऑनलाइन स्टोर पर कंपनी के प्रोडक्ट्स 50 फीसद डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह ब्लूटूथ स्पीकर स्मार्टफोन और टेबलेट के साथ काम करता है। कंपनी ने इस डिवाइस के पहले वेरिएंट को फरवरी 2015 में लॉन्च किया था। JBL Go+ के फीचर्स की बात करें तो इसमें 40एमएम का ट्रांसड्यूशर दिया गया है। डिवाइस ब्लूटूथ v4.1 को सपोर्ट करता है। इस डिवाइस की फ्रिक्वेंसी 180Hz से 20kHz के बीच है। इसके अलावा डिवाइस में 3.5 एमएम हैडफोन जैक के जरिए भी स्मार्टफोन को कनेक्ट किया जा सकता है।

JBL T205BT वायरलेस हेडफोन्स

इस वायरलेस हेडफोन्स को 2,999 रुपये की प्राइस टैग के साथ उतारा गया है। ग्राहक इस हेडफोन्स को 4 दिनों तक चलने वाले मेगा सेल में डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस स्पीकर के फीचर्स की बात करें तो 12.5 एमएम का ड्राइवर दिया गया है जो टैंगल फ्री फ्लैट केबल और ईयरबड्स के साथ जुड़े हैं। इसको एक सिंगल बटन रिमोट के जरिए वॉयस कॉल्स और म्यूजिक प्ले को कंट्रोल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here