English हिन्दी
Menu

15 बार गिरने के बाद भी नहीं टूटेगी ओप्पो के स्मार्टफोन की स्क्रीन

We Are Social

यूट्यूब पर भी हमारे न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कीजिये 

हमें व्हाट्सएप पर कनेक्ट करें

अपने स्थानीय समाचार को अपने व्हाट्सएप पर पाने के लिए यहां से अपना व्हाट्सएप नंबर भेजें।

Headlines :

15 बार गिरने के बाद भी नहीं टूटेगी ओप्पो के स्मार्टफोन की स्क्रीन

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on linkedin

गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रयोग सबसे पहले ओप्पो के स्मार्टफोन में किया जाएगा। इस बात की घोषणा ग्लोबल टेक्नॉलजी कंपनी कॉर्निंग इनकॉर्पोरेटेड ने की है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की संभावना है। गोरिल्ला ग्लास 6 का परिक्षण किया गया है। इसमें पाया गया कि गोरिल्ला ग्लास 6 एक मीटर की ऊंचाई से खुरदरी सतह पर 15 बार गिरने के बाद भी नहीं टूटा। जबकि इस कंपनी के राइवल सोडा लाइम और एलुमिनोसिलिकेट के ग्लास पहली बार गिरने पर ही टूट गए।

क्या है कंपनी का कहना?

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक जॉन बायने ने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि ओप्पो में हम गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल करेंगे।” साथ ही यह भी बताया कि ओप्पो का नया प्लैगशिप मॉडल उन यूजर्स के लिए है जो हर चीज के लिए अपने स्मार्टफोन पर निर्भर हैं। गोरिल्ला ग्लास 6 मोबाइल के हाथ से फिसलने या गिरने पर इसकी स्क्रीन की सुरक्षा करता है। आपको बता दें कि गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल 45 लोकप्रिय ब्रैंड्स के 6 अरब से ज्यादा डिवाइस में किया जाता है।

जानें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के बारे में:

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के लिए कंपनी की तरफ से बनाया गया ये सबसे मजबूत ग्लास है। गोरिल्ला ग्लास 5 के मुकाबले यह ज्यादा मजबूत है। कंपनी के मुताबिक यह 15 बार गिरने पर भी नहीं टूटेगा। स्मार्टफोन या टैबलेट में गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन के टॉप लेयर में लगा होता है। इससे स्क्रीन की सुरक्षा होती है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि गोरिल्ला ग्लास 6 स्क्रैच रेजिस्टेंट है या नहीं। अपनी ऑप्टिकल क्लैरिटी, टच सेंसिटिविटी, स्क्रैच रेसिस्टेंस, इफीशिएंट वायरलेस चार्जिंग और ड्यूरेबिलिटी के कारण गोरिल्ला ग्लास 6 नए डिजाइन ट्रेंड्स सेट करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News