अब भोजपुरी में बनेगी फिल्म ‘सरफ़रोश

0
49

रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘सरफ़रोश’ का मुहूर्त

आमिर खान की फिल्म ‘सरफ़रोश’ की बेहद चर्चा हुई थी अब इसी नाम से एक भोजपुरी फिल्म बनने जा रही है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त मुंबई के गोरगांव में स्थित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में हुआ. आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की निर्मात्री शुभा सिंह, निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं जबकि इस फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव और यामिनी सिंह नजर आयेंगे. फिल्म का संगीत ओम झा कम्पोज़ कर रहे हैं.वंही गीतकार कवि प्यारे लाल है।
जैसा कि फिल्म के नाम से जाहिर होता है कि इस फिल्म में देश और देशभक्ति की बातें होंगी. इस फिल्म में कुछ खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे. भोजपुरी फिल्म के ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक तोहफा होगी. फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर का कहना है कि इस फिल्म का संगीत भी इसका प्लस पॉइंट होगा जिसमे कुछ अच्छे गाने सुनने और देखने को मिलेंगे. ‘सरफ़रोश’ नाम ही से आपके ज़ेहन और दिल में सरफरोशी की तमन्ना जाग जाती जाती है और देश के लिए कुछ करना का जज्बा परवान चढ़ता है. अब देखना होगा कि यह फिल्म भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर कैसा असर करती है मगर पूरी टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं.
देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है की निर्मात्री एक लेडी शुभा सिंह हैं जिन्होंने भोजपुरी में ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने की हिम्मत जुटाई है उन्होंने इस फिल्म को देश के लिए समर्पित किया है.
पन्द्रह अगस्त और रक्षा बंधन के मौके पर फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर रितेश पाण्डेय, प्रवेश लाल यादव की आवाज़ में एक देशभक्ति गीत की रिकॉर्ड किया गया।

रिपोर्ट- अखिलेश कुमार मुंबई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here