सांसद की जिम्मेदारियों और व्यस्तताओं के बावजूद रवि किशन ने फिल्म ‘राधे’ की डबिंग की

0
25

रवि किशन ने शुरू की नेहा श्री द्वारा निर्मित फिल्म ‘राधे’ की डबिंग

15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म ‘बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आयेंगे रवि किशन

सांसद बनने के बाद भी भोजपुरी फिल्मो से दामन नहीं छुड़ाया रवि किशन ने

गोररखपुर से सांसद बन जाने के बाद और बॉलीवुड फिल्मो में बेहद एक्टिव रहने की वजह से इन दिनों रवि किशन की व्यस्तता बढ़ी हुई है मगर भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन अपनी भोजपुरी फिल्मो के प्रति बेहद जिम्मेदार हैं और अपने काम को समय पर करने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए सांसद होने और बहुत सारी व्यस्तताओं के बावजूद रवि किशन ने अपनी भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ की डबिंग के लिए समय निकाला. जी हाँ, आज ही रवि किशन से फिल्म ‘राधे’ की डबिंग शुरू हुई जो जल्द ही सिनेमाघरों में पेश की जायेगी.
आपको बता दें कि सांसद बनने के बाद रवि किशन की राजनितिक व्यस्तताएं काफी बढ़ गई हैं. साथ ही वह बॉलीवुड मूवीज में भी व्यस्त हैं. बॉलिवुड की कई फिल्मों में बेहद महत्वपूर्ण और लोकप्रिय किरदार निभाने वाले स्टार रवि किशन जल्द ही जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ में भी नजर आने वाले हैं। 2008 में हुए ऑपरेशन बाटला हाउस की सच्ची कहानी से प्रेरित इस फिल्म में रवि किशन जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को अक्षय कुमार स्‍टारर ‘मिशन मंगल’ के साथ रिलीज हो रही है।
जहाँ तक उनकी भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ का सवाल है तो हम आपको याद दिला दें कि करीब 14 साल पहले आई एक फिल्म ‘तेरे नाम’ में प्यार में पागल राधे के किरदार ने सिल्वर स्क्रीन पर हंगामा मचाया था। उस समय राधे का रोल सलमान खान ने निभाया था और अब ये रोल रवि किशन कर रहे हैं।
भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ में रवि किशन लीड रोल में हैं। फिल्म में रवि किशन के साथ अरविन्द अकेला कल्लू और नेहा श्री भी हैं। इस फिल्म में उनका लुक डिफ़रेंट है, उनके बाल और मूछें लंबी है। रवि किशन का कहना है कि फिल्म ‘राधे’ में उनका किरदार अब तक भोजपुरी में किये गए उनके तमाम किरदारों से काफी अलग है। फिल्म के निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. इस फिल्म को एक्ट्रेस नेहा श्री प्रोड्यूस कर रही हैं और संगीत भी डायरेक्टर रितेश ठाकुर का ही है।
अभिनेत्री से फिल्म निर्मात्री बनी भोजपुरी की लाडली क्वीन नेहा श्री अब लगातार फिल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं. उन्होंने नेहा श्री इंटरटेनमेंट बैनर के तले मेगास्टार व सांसद रवि किशन और अरविन्द अकेला कल्लू को लेकर फिल्म ‘राधे’ का निर्माण किया है. फिल्म को एस आरके म्यूजिक के सहयोग से पेश किया जा रहा है. इस में हाथी की भी एक भूमिका होगी, जो एक नया प्रयोग होगा. ‘राधे’ में रवि किशन और नेहा श्री की जोड़ी दिखेगी. फिल्म के नए पोस्टर में रवि किशन बांसुरी बजाते दिख रहे हैं जबकि उनके कंधे पर हाथ रखे हुई हैं नेहा श्री जो बेहद मासूम, खुबसूरत और क्यूट लग रही हैं.
भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन को अब इस फिल्म ‘राधे’ में उनके फैन्स और फोलोवर्स देखने के लिए उत्साहित हैं जिसकी डबिंग इन दिनों तेजी से चल रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here