अयोध्या मुद्दे पर तीखी बहस, मुस्लिम पक्ष के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में फाड़ा नक्शा

0
19

हिंदू महासभा के वकील की ओर से सुप्रीम कोर्ट में किताब दिए जाने पर मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने आपत्ति जताई. इसी दौरान उन्होंने अदालत में एक नक्शा भी फाड़ डाला

 

  • सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या केस की अंतिम सुनवाई
  • राजीव धवन ने हिंदू महासभा पर जताई आपत्ति
  • सुप्रीम कोर्ट में फाड़ा पेश किया गया नक्शा

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर अंतिम दिन की सुनवाई चल रही है. बुधवार सुनवाई की शुरुआत से ही सर्वोच्च अदालत में तीखी बहस जारी है. बुधवार को जब हिंदू महासभा की ओर से दलील देना शुरू हुआ तो अदालत में बहस छिड़ गई. हिंदू महासभा के वकील की ओर से सुप्रीम कोर्ट में किताब दिए जाने पर मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने आपत्ति जताई. इसी दौरान उन्होंने अदालत में एक नक्शा भी फाड़ डाला.

हिंदू महासभा के वकील विकास सिंह ने जब अदालत में एक किताब को रखने की कोशिश की तो मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने आपत्ति जताई और कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वह इनके सवालों का जवाब नहीं देंगे. इसपर चीफ जस्टिस ने कहा कि ठीक है, आप जवाब मत देना. दरअसल, हिंदू महासभा के वकील विकास सिंह ने एडिशनल डॉक्यूमेंट के तौर पर पूर्व आईपीएस किशोर कुणाल की किताब बेंच को दी थी.

इसपर विकास सिंह ने कहा कि मैं किताब पर अपना जवाब नहीं दे रहा हूं लेकिन हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक एक नक्शा दिखाना चाहता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here