Menu
English हिन्दी

Jio के इन दो प्लान पर 50 रुपये तक का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

Headlines :

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on linkedin

Reliance Jio Shubh Paytm Offer: रिलायंस जियो ने अपने चुनिंदा प्रीपेड रीचार्ज पर 50 रुपये तक डिस्काउंट देने के लिए Paytm के साथ पार्टनशिप की है। 444 रुपये और 555 रुपये वाले दो जियो प्रीपेड प्लान इस ऑफर का हिस्सा हैं। Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 6 पैसा प्रति मिनट का शुल्क लगने के बाद इन दोनों Jio Prepaid Plan को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है। आइए अब आपको इस बात की जानकारी विस्तार से मुहैया कराते हैं कि कैसे आप Jio के इन दो रीचार्ज प्लान के साथ डिस्काउंट पा सकते हैं।

Reliance Jio Shubh Paytm Offer

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि डिस्काउंट केवल तभी मिलेगा जब आप पेटीएम द्वारा रीचार्ज करेंगे। अपना मोबाइल नंबर दर्ज करने के बाद जब आप जियो प्रीपेड प्लान का चुनाव कर लेंगे, इसके बाद आपको प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। 444 रुपये वाले Jio Prepaid Plan पर छूट पाने के लिए प्रोमोकोड SHUBHP44 तो वहीं 555 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान पर डिस्काउंट के लिए SHUBHP50 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करें।

प्रोमोकोड अप्लाई होते ही क्रमश: 40 रुपये और 50 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इन प्रोमोकोड को Paytm अकाउंट के साथ केवल एक ही बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। अगर आप 444 रुपये वाले प्लान के लिए प्रोमोकोड इस्तेमाल कर चुके हैं तो आप 555 रुपये वाले प्लान के लिए प्रोमोकोड को इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

यदि आपने 555 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान से रीचार्ज किया है तो अब आप 444 रुपये वाले प्लान पर प्रोमोकोड इस्तेमाल कर छूट नहीं पा सकेंगे। बता दें कि इन डिस्काउंट को सबसे पहले Telecom Talk द्वारा स्पॉट किया गया है। 444 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान के साथ हर रोज 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड जियो-टू-जियो और लैंडलाइन वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ 1000 नॉन-जियो मिनट्स और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे।

इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। 555 रुपये वाला Jio Recharge Plan 3000 नॉन-जियो मिनट्स, 2 जीबी प्रतिदिन डेटा, अनलिमिटेड जियो-टू-जियो और लैंडलाइन वॉयस कॉलिंग, हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। Jio यूज़र्स को इस प्लान के साथ 84 दिनों की वैधता मिलेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *